Ticker

6/recent/ticker-posts

जया किशोरी के कपड़ों का सीक्रेट आउट, यहां से तैयार होती है जया की ड्रैसेज


जया किशोरी आज के समय का जाना माना चेहरा है। लोग उनकी कही हुई बातों को सुनते है और अपने जीवन में लागू करते है। जया किशोरी के आज लाखों फैंस है जो उनको फॉलो करते है। वैसे तो वे अपनी कथावाचन और  मोटिवेशनल बातों के जरिए लोगों के दिलों में अपनी एक खास जगह बना चुकी है लेकिन ये बात यहीं तक सीमित नहीं है। जितना लोग उनकी बातों और उनके विचारों के कायल है, उतनी ही बात उनकी इंवेट्स में पहनी जाने वाली ड्रेसेस की भी होती है। अक्सर जया किशोरी के परिधान भी उनके साथ चर्चा  का विषय बने रहते है। कई फैंस इन बातों को जानने के लिए हमेशा से ही आतुर रहते है कि  आखिरकर जया किशोरी कहां से खरीदती है इतनी बेहतरीन ड्रैसेज. क्या कोई दुकान है या उनका ये खुद का कलेक्शन है जो वे किसी डिजाइनर से सिलवाती है। ये वो सवाल है जो अक्सर ही उनके फैंस उनके विचारों के अलावा जानने के लिए उत्सुक रहते है। तो आज हम आपको इस बात का खुलासा करने वाले है कि आखिर जया किशोरी कहां से खरीदती है अपनी यूनीक ड्रैसेज....


कहते है कि फैंस अपने आइडल के बारे में जानने के लिए उत्सुक रहते है। वे लोग जानना चाहते है कि जिनकी बातें और व्यवहार के वे कायल है आखिर वे लोग अपने जीवन में किन चीजों को अपनाते है। ऐसी ही कुछ उत्सुकता है जया किशोरी के फैंस के बीच। एक बार फिर से जया किशोरी की यूनीक कलेक्शन ऑफ ड्रैसेज की चर्चा अब उनके फैंस के बीच होने लगी है। उनको सुनने वाला हर शख्स आज ये जानने के लिए आतुर रहता है कि आखिर कहां से खरीदती है अपनी ड्रैसेज...तो बता कि इस बात का खुलासा खुद जया किशोरी ने किया है। जया किशोरी से जब एक इंटरव्यू इस सवाल को किया गया कि आपकी बातों और विचारों के साथ एक चीज और है जो खासा लोगों के बीच कौतूहल का विषय रहती है, और वो है आपकी पोशाक, आखिर जया किशोरी कहां से खरीदती है इतनी बेहतरीन पोशाके,क्या कोई डिजाइनर है, या कोई शॉप. इस बात पर जया किशोरी कहती है कि मुझे कटे पिटे कपड़े नहीं पसंद आते है। माने जो आज के लोगों का फैशन है। मेरे कजन्स पहनते है उस तरह के कपड़े लेकिन मुझे नहीं पसंद आते है। मुझे प्रॉपर अनारकली डिजाइन की ड्रैसेज ही पसंद आती है।  और जब मैं किसी शॉप में कपड़े खरीदने जाती है और प्रॉपर अनारकली दिखाने के लिए कहती हूं तो उनके पास नहीं होते है। इसलिए मैं खुद से फैब्रिक खरीदती हूं, और अपने अनुसार सिलवाती हूं। इसके मेरे कुछ फिक्स मास्टर जी है, जो कोलकाता, दिल्ली और मुंबई में है। मैं अपनी सारी ड्रैसेज इन्ही से सिलवाती हूं। 


बता दें कि जया किशोरी अपनी राय हर मुद्दे में बेबाकी के साथ रखती है। उन्होंने आज के समय में युवाओं के द्वारा  पहने जाने वाले कपड़ों के लिए भी अनपी राय रखी है। उन्होंने कहा था कि कुछ चीजें ऐसी होती है जो व्यक्ति को अपने अनुसार करनी चाहिए। ये पर्सनल च्वाइज होती है। जैसे किसी को क्या खाना है, क्या पहनना है, कैसे रहना है इत्यादि। इसमें किसी को कमेंट नहीं करना चाहिए। ये उनकी जिंदगी है कि उनको किस तरह के कपड़े पहनना चाहिए। और सबसे बड़ी बात कि हमासे संविधान में इस बात की आजादी दी गई है। हां लेकिन अगर आप एक नागरिक तौर पर अपनी जिम्मेदारी निभाते हुए मर्यादित तरीके का पहनावा करते है तो ये प्रशंसनीय बात होती है।


जया किशोरी ने बताया हमेशा खुश रहने का राज 

जया किशोरी ने क्यूं कहा कि बेटी चांद पर तो जाए लेकिन 2 चाय और 4 पराठे बनाकर

जया किशोरी की ये 6 बातें जिन्हें फॉलो करने पर आप सफल हो जाएंगे ,जीवन की सभी बाधाएं दूर हो जाएंगी



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ