Ticker

6/recent/ticker-posts

"junior wife" के लिए LinkedIn पर इन भाईसाहब ने डाला ऐसा पोस्ट, वायरल हो रहा स्क्रीनशॉट

 


सोशल मीडिया की दुनिया लोगों को अंचभित कर देने वाला प्लेटफॉर्म है। यहां किस दिन आपको क्या देखने को मिल जाए, आप कभी इसका अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। अभी इंस्टाग्राम पर एक स्क्रीनशॉट वायरल हो रहा है जो लिंक्डइन के पोस्ट का है। इस पोस्ट में शख्स ने ऐसी बात लिखी है जिसके बारे में आपने कभी सोचा तक नहीं होगा। शख्स ने एक जूनियर वाइफ की हायरिंग के संबंध में पोस्ट डाला है। इसके अलावा उसने रिक्वायरमेंट्स और इंटरव्यू राउंड के बारे में भी बताया है। पोस्ट वायरल होने के बाद लोगों ने इसपर रिएक्ट किया है।

लिंक्डइन प्लेटफॉर्म को तो आप अच्छे से जानते ही होंगे। इस प्लेटफॉर्म पर लोग नौकरी की तलाश और हायरिंग के संबंध में पोस्ट डालते हैं। मगर इसी प्लेटफॉर्म एक शख्स ने ऐसा पोस्ट किया जिसके बारे में आपने सोचा तक नहीं होगा। शख्स ने 'जूनियर वाइफ' की हायरिंग के लिए पोस्ट डाला। शख्स ने बताया कि उसे कोई अनुभवी कैंडिडेट की तलाश नहीं है, उसके लिए वह दूसरी हायरिंग करेगा। शख्स ने पोस्ट में यह भी बताया कि इसके लिए 3 राउंट का इंटरव्यू होगा जिसमें आखिरी इंटरव्यू आमने-सामने बैठकर होगा।

इसके बाद पोस्ट में शख्स ने रिक्वायरमेंट के बारे में लिखा। शख्स के मुताबिक उस कैंडिडेट को खाना बनाने का 2 साल का अनुभव होना चाहिए। वो रात को उठकर शख्स के लिए तीखी बिरयानी बना सके। वह बातचीत करने में अच्छी हो। इसके अलावा वह लविंग, डिसेंट, रिस्पेक्टेबल होनी चाहिए।


इस स्क्रीनशॉट को इंस्टाग्राम पर trolls_official नाम के पेज से शेयर किया गया है। पेज के यूजर ने पोस्ट के स्क्रीनशॉट के अलावा लोगों के कमेंट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। इस पोस्ट को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- यह किस तरह का पोस्ट है और लिंक्डइन ने ऐसे बकवास को प्रोफेशन प्लेटफॉर्म पर कैसे अनुमति दी। यह इंस्टाग्राम या फेसबुक नहीं है। दूसरे यूजर ने लिखा- मुझे नहीं पता कि यह पोस्ट आपके साथ कैसे जुड़ी रहेगी जब आप शायद मैच्योर हो जाएंगे और महसूस करेंगे कि यह कितना आपत्तिजनक है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ