Ticker

6/recent/ticker-posts

धाकड़ महिला की एंट्री पर अमित शाह ने सभा रोककर बजवाई तालियां, नरेंद्र मोदी भी हुए मुरीद



चुनावी माहौल है इसलिए देश में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार प्रसार जोरों पर है। सभी पार्टियां वोटरों को लुभाने के लिए नए नए तरीके अपना रहीं है। कहीं सुरों का तराना छेड़ा जा रहा है तो कहीं आंदोलन करके लोगों का समर्थन के साथ साथ उनके वोटों को बटोरने की तैयारी भी की जा रही है। वहीं जब से सर्वे में इंडिया गठबंधन का वोट प्रतिशत बढ़ने वाली बात सामने आई है तब से वे भी 2024 लोकसभा चुनावों में मोदी को पछाड़कर सरकार बनाने का दम भर रहे है। हर तरफ पार्टियों के दिग्गज नेताओं की ओर से रैलियां की जा रही है। इसी बीच भाजपा के दिग्गज नेता और वर्तमान गृहमंत्री पद को संभालने वाले अमित शाह का एक वीडियो 
तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि वैसे तो नरेंद्र मोदी के साथ अमित शाह की भी गिनती तेज तर्रार नेता के तौर पर होती है लेकिन इस बार अमित शाह का जो वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है उसपर हर कोई आश्चर्य है। इसके साथ ही उनकी तारीफ भी कर रहा है। इस वायरल वीडियों को देखने वाले लोगों का कहना है कि जहां योग्यता की कदर होती है और उसको सराहा जाता है वहां व्यक्ति हमेशा सफल ही होता है। चलिए बताते है कि आखिर वो कौन है जिसके मुरीदों में शामिल है नरेंद्र मोदी, अमित शाह से लेकर भाजपा के कई दिग्गज नेता


दरअसल ये वायरल वीडियो है तेलंगना की। लोकसभा चुनाव 2024 के चुनावी रैलियों की कड़ी में जब अमितशाह की सभाओं का क्रम तेंलगना पहुंचा तो मंच पर चढ़ते ही उनके तेवर कुछ बदले बदले से  नजर आए। वैसे तो हिंदी भाषी बेल्ट में अक्सर ही अमित शाह का जोश अपनी सीटों पर जीत के दावों के साथ हाई रहता ही है लेकिन जब बात दक्षिण भारत की आती है तो मोदी सरकार के जीत की गाड़ी का डिब्बा दक्षिण भारत में जाते ही चोक लेने लगता है। इसके पीछे का एक कारण ये भी है कि भाजपा को अब तक दक्षिण भारत में मुखरता से मुद्दों को रखने वाला कोई करिश्माई नेता नहीं मिला था, लेकिन इस बार लगता है कि नरेंद्र मोदी की पार्टी का ये इंतजार अब खत्म हो गया है। पूर्व आईपीएस और एक स्ट्रांग नेता के तौर पर बहुत कम समय में ही अन्नामलाई राजनीति में जिस तरह उभरकर आएं है, इससे बीजेपी वालों का जोश तो हाई है। इसके साथ ही अब मुस्लिमों के सरपरस्त कहे जाने वाले हैदराबादी ओवैसी ब्रदर्स को भी टक्कर देने के लिए भाजपा वालों को फायर ब्रांड नेत्री मिल गई है। 


बता दें कि जब अमितशाह तेलंगना में अपनी रैली के दौरान मंच पर मौजूद सभी नेताओं का स्वागत कर रहे थे तो उसी समय माधवीलता की मंच पर ऐंट्री होती है और वे जहां सभी नेता बैठे होते है वहां पर अपनी कुर्सी की ओर बैठने के लिए आगे बढ़ती ही है लेकिन उसी समय जैसे ही शाह की नजर माधवीलता पर पड़ती है, वे स्वागत भाषण को छोड़कर माधवीलता को आगे बुलाते है और लोगों से उनके सम्मान में तालियां बजाने के लिए कहते है। जैसे ही अमितशाह ऐसा कहते है वैसे ही लोगों की तालियों की गड़गड़ाहट से आसमां गूंज उठता है। औऱ माधवीलता भी एक बड़ी मुस्कान के साथ हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन स्वीकार करती है।  बता दें कि राजनीति के क्षेत्र में वैसे तो सम्मान के बारे में बहुत सुना और देखा है लेकिन इस तरह किसी पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की ओर से पहली बार की प्रत्याशी के लिए इस तरह का जेश्चर दिखाने से लगता है कि उम्र मायने नहीं रखती साहब अगर आपमें काबिलियत है तो उसका सम्मान अन्ततोगत्वा किया ही जाता है। 


बता दें कि हाल के समय में माधवीलता सोशल मीडिया से लेकर मेन स्ट्रीम मीडिया तक खूब चर्चा बटोर रही है।  इस बार भाजपा ने हैदराबाद से असद्उद्दीन ओवैसी के खिलाफ अपनी फायर ब्रांड नेता और पहली बार टिकट पाकर अपना चुनावी सफर शुरू करने वाली माधवीलता को खड़ा किया है। ओवैसी के खिलाफ माधवीलता को खड़ा करने के पीछे भाजपा का एक और फायदा है कि माधवी सनातन धर्म के खिलाफ बोलने वालों को तो सटीक जवाब देती ही है लेकिन इसके साथ ही वे मुस्लिम महिलाओं  और  बच्चियों के लिए खूब काम करती है। जिसका परिणाम ये देखने को मिलता है कि वे मुस्लिम समाज में भी लोकप्रिय है। इसी बात का फायदा बीजेपी इस चुनाव में उठाना चाहती है। बता दें कि   माधवीलता ने कला के क्षेत्र से लेकर टीचिंग के क्षेत्र में भी अपना योगदान दिया है। तो वहीं वे समाज सेवा से जुड़े कामों में भी आगे रही है।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ