Ticker

6/recent/ticker-posts

एनिमल के बाद बॉबी देओल के इस अवतार से डर रहे लोग



शिवा द्वारा निर्देशित सूर्या की आगामी फिल्म 'कंगुवा' 2024 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। फिल्म का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है।
अब निर्माताओं ने फिल्म के खलनायक का लुक भी दर्शकों को दिखाया है। फिल्म में खलनायक बने बॉबी देओल का पहला पोस्टर जारी किया गया है, जो अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर उनके फैंस के लिए बड़ा तोहफा है।

कंगुवा' के निर्माताओं ने आखिरकार अभिनेता के 55वें जन्मदिन पर फिल्म से बॉबी देओल का पहला लुक साझा किया है। उन्होंने उनके किरदार का नाम 'उधीरन' भी बताया। निर्माताओं ने सोशल मीडिया पर अभिनेता का पोस्टर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, 'निर्दयी, ताकतवर, अविस्मरणीय... हमारे 'उधीरन' बॉबी देओल सर को जन्मदिन की शुभकामनाएं।

फिल्म के पोस्टर में बॉबी देओल का खतरनाक अंदाज देखने को मिल रहा है। बॉबी देओल का यह अवतार अब तक का सबसे खूंखार रूप दिखा रहा है, जो दर्शकों के बीच इस किरदार के लिए डर पैदा कर रहा है। पोस्टर में बॉबी भीड़ से घिरे हुए हैं। उनके शरीर पर खून लगा हुआ है। सोशल मीडिया पर यूजर्स भी बॉबी का यह अंदाज देख उत्साहित हो गए हैं और अपनी प्रतिक्रियां दे रहे हैं।

वहीं बात करें फिल्म की तो 'कंगुवा' सूर्या और शिवा के बीच पहला सहयोग है। रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म में सूर्या छह भूमिकाओं में हैं। इस फिल्म के जरिए दिशा पाटनी और बॉबी देओल अपना तमिल डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म में सूर्या, बॉबी देओल और दिशा पाटनी के अलावा जगपति बाबू , योगी बाबू, रेडिन किंग्सले, केएस रविकुमार और कई अन्य कलाकार भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।


इससे पहले सूर्या का भी दूसरा पोस्टर जारी किया गया था, जिसमें वे भी धांसू अंदाज में नजर आ रहे थे। 'कंगुवा' के निर्माता इस फिल्म को थ्रीडी में रिलीज करने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म को यूवी क्रिएशन्स के सहयोग से स्टूडियो ग्रीन द्वारा निर्मित किया गया है। वहीं, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता देवी श्री प्रसाद ने फिल्म के लिए संगीत तैयार किया है। यह फिल्म तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मलयालम और हिंदी भाषा में रिलीज होगी। 'कंगुवा' इस साल गर्मियों में सिनेमाघरों में दस्तक दे सकती है।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ