Ticker

6/recent/ticker-posts

Shraddha Walker Murder Case: एम्स की रिपोर्ट में हुआ खुलासा, श्रृद्धा के आरी से किए थे टुकड़े

 


Shraddha Walker Murder Case: श्रद्धा वॉलकर मर्डर केस (Shraddha Walker Murder Case) में एक और बड़ा खुलासा हुआ है। एम्स की पोस्टमार्टम एनालिसिस रिपोर्ट (Post-mortem Report) से श्रद्धा के शव को काटने वाले हथियार (Weapon) का पता चला पता चला है कि श्रद्धा के शव को किस हथियार से काटा गया था। मंगलवार (10 जनवरी) को दिल्ली के एम्स (AIIMS) में हुई पोस्टमार्टम एनालिसिस से पता चला कि श्रद्धा के शव को आरी से काटा गया है। इस हत्याकांड (Murder Case) की जांच कर रही दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने श्रद्धा वालकर की 23 हड्डियों का पोस्टमार्टम एनालिसिस (Analysis) करवाया था, जिसकी रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ। दिल्ली पुलिस जनवरी के आखिरी सप्ताह में इस मामले को लेकर साकेत कोर्ट में चार्जशीट दाखिल कर सकती है।


DNA में हुई थी हड्डियों की पुष्टि

मई 2022 में कथित तौर पर श्रद्धा वालकर के लिव इन रिलेशन पार्टनर आफताब ने उसकी गला घोंटकर हत्या कर दी थी। श्रद्धा की हत्या के बाद आरोपी आफताब ने कथित तौर पर उसके शव को कई टुकड़ों में काटकर दिल्ली के जंगलों में फेंक दिया था। आफताब ने श्रद्धा के शव को फ्रिज में रखकर कई दिनों में इस काम को अंजाम दियाा था। बाद में जब इन हड्डियों की छानबीन कर इसकी जांच करवाई गई तो डीएनए रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ।

AIIMS में हुआ था पोस्टमार्टम

दिल्ली पुलिस ने हत्याकांड में जब आफताब से पूछताछ की तो उसने बताया कि उसने शव के टुकड़ों को महरौली और गुरुग्राम के जंगलों में फेंकी थी। जिसकी निशानदेही पर दिल्ली पुलिस ने महरौली के जंगल और गुरुग्राम में हड्डियां बरामद की थीं। बीते एक महीने के दौरान पिछले महीने एक डीएनए टेस्ट में इन हड्डियों के श्रद्धा के होने की पुष्टि हुई थी। डीएनए टेस्ट के लिए श्रद्धा के पिता के सैंपल से मैच किया गया था।


जानिए क्या था पूरा मामला?

श्रद्धा और आफताब डेटिंग एप के जरिए एक दूसरे से मिले थे, जिसके बाद दोनों एक दूसरे के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में रहने लगे। मई 2022 में आफताब और श्रद्धा दिल्ली रहने के लिए आ गए। 18 मई 2022 को आफताब और श्रद्धा के बीच झगड़ा हुआ था जिसके बाद आफताब ने कथित तौर पर श्रद्धा का गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। आफताब ने श्रद्धा के शव को ठिकाने पर लगाने के लिए उसके शव को कई टुकड़ों में काटकर दिल्ली के जंगलों में फेंक दिया था। नवंबर 2022 में जब श्रद्धा के पिता विकास वालकर ने उसकी गुमशुदगीकी रिपोर्ट करवाई तो दिल्ली पुलिस ने उसकी खोजबीन में आफताब को गिरफ्तार किया और पूरी बात उगलवाई।



एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ